Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने ब्लाॅक प्रमुख प्रशान्त सिंह के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

लखनऊ, 01 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र जिले के नगवां विकास खण्ड के ब्लाॅक प्रमुख प्रशान्त सिंह की सड़क हादसे में असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।
गौरतलब है कि झारखंड में गढ़वा जिले के रमना थाना क्षेत्र में आज तड़के ट्रक और स्कार्पियों के बीच हुयी भीषण टक्कर में सोनभद्र के नगवां ब्लाक प्रमुख प्रशांत सिंह समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई थी। बयालीस वर्षीय प्रशांत सिंह अपने मामा भानु प्रताप सिंह के चुनाव प्रचार के लिए भवनाथपुर गये हुए थे। प्रशांत सिंह कृषि उत्पादन बाजार समिति गढ़वा परिसर में चुनाव को लेकर बने वज्रगृह में शनिवार को हुए मतदान के बाद जमा किये जा रहे ईवीएम को सील होने के बाद रविवार तड़के स्कार्पियों से भवनाथपुर लौट रहे थे। गढ़वा से लौटने के दौरान परसवान गांव के सामने तेज रफ्तार स्काॅर्पियो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई थी। हादसे में ब्लाक प्रमुख समेत चार लोगों की मोके पर ही मृत्यु हो गई और एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई थी।
मेहुड़ी गांव निवासी श्री सिंह के परिवार में उनकी हेमा सिंह, सात साल की पुत्री श्रेयसी और चार साल का पुत्र सौर्य है। श्री सिंह का शाम के समय वाराणसी में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image