Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलात्कार पीड़ित महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

ललितपुर 05 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में बलात्कार का शिकार हुई एक पैंतीस वर्षीय महिला ने गुरूवार को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है।
पुलिस ने बताया कि कोतवाली महरौनी क्षेत्रातंर्गत रहने वाली महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला के पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। नोट में महिला ने उसके साथ हुए बलात्कार के चार माह बीत जाने के बाद भी आरोपी के गिरफ्तार न किये जाने से शुब्द्ध होकर आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी।
महिला ने सुसाइड नोट में लिखा कि कुछ साल पहले उसका पति किसी मामले में जेल में बंद था, तब उसकी मुलाकात ललितपुर में अधिवक्ता आनंद चतुर्वेदी से हुई थी और उसने मदद करने का भरोसा दिलाया था। आरोपी अधिवक्ता ने पीडिता के साथ अपने चेंबर में बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई थी। बाद में आरोपी अधिवक्ता ने पीडिता को आए दिन परेशान करना शुरू कर दिया तब पीडिता ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी और पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया था। चार माह गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है एवं पुलिस ने आरोपी को मुचलका पर छोड रखा है। उसको राजीनामा करने के लिए धमकाया जा रहा है एवं सोशल मीडिया पर मैसेज भेजे जा रहे हैं, यहां तक कि मारपीट करने के लिए उसके घर पर अराजक तत्वों को भेजा जा रहा है । पीडिता के पति और बच्चों पर हमला करवाया गया है, जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने आत्मघाती कदम उठाया।
जिला चिकित्सालय में पुलिस के उच्चाधिकारियों ने पीडिता से मुलाकात की है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

24 Apr 2024 | 6:39 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब तक की सबसे बड़ी हार का इतिहास बनाने जा रही है।

see more..
अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

24 Apr 2024 | 6:35 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) भतीजे तेज प्रताप यादव का नाम कन्नौज संसदीय क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर घोषित करने के बावजूद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से उतरने की संभावना यथावत बनी हुयी हैं।

see more..
कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

24 Apr 2024 | 6:33 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी परंपरागत सीट कन्नौज से संसदीय चुनाव लड़ेंगे।

see more..
image