Friday, Mar 29 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध-उप्र बदमाश गिरफ्तार दो अंतिम लखनऊ

श्री कुमार ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के कब्जे और निशादेही पर चोरी की 05 लग्जरी गाड़ी,लाॅक डिकोडिंग मशीन आदि बरामद हुई । गिरफ्तार बदमाश अन्तर्राज्जीय गैंग के शातिर वाहन चोर हैं, जिनमें मुकेश के विरूद्ध ग्वालियर, भोपाल, मध्य प्रदेश, राजस्थान तथा आगरा, झाॅसी आदि जिलों के विभिन्न थानों में वाहन चोरी आदि के 14 अभियोग पंजीकृत हैं, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है जबकि रंजीत उर्फ वोवी के विरूद्ध दिल्ली, ग्वालियर, राजस्थान, मध्य प्रदेश तथा झाॅसी, आगरा आदि जिलों के थानों में वाहन चोरी आदि के 07 अभियोग पंजीकृत हैं।
उन्होंने बताया कि पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उनका वाहन चोरी का अन्तर्राज्जीय गैंग है, जो दिल्ली, मध्य प्रदेश, ग्वालियर, राजस्थान व झांसी, आगरा आदि जिलाें से लग्जरी वाहनों की चोरी कर, उनकी नम्बर प्लेट बदलकर, ग्राहक मिलने पर वाहनों को बेच देते हैं।
पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि बुलन्दाहर के सिकन्द्राबाद क्षेत्र पुलिस ने आज 20 हजार के इनामी बदमाश भोलू उर्फ इस्तकार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से देशी पिस्टल, कारतूस आदि बरामद किए गये। यह शातिर किस्म का अपराधी है, जिसपर विभिन्न थानों में हत्या, आम्र्स एक्ट आदि के करीब 12 मामले दर्ज हैं। यह बदमाश सिकंद्राबाद थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार का पुरस्कार घोषित था। यह बदमाश जिले के रमपुरा कस्बे का रहने वाला है।
उन्होंने बताया कि श्रावस्ती जिला पुलिस ने आज सिरसिया इलाके के चिल्हरिया मोड़ पर चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर 15 हजार रुपये के इनामी अपराधी दुखीराम उर्फ मोछू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी के चांदी के जेवरात , तमंचा और कारतूस बरामद हुए। यह बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, इसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में चोरी आदि के कई मामले दर्ज हैं, इसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार का इनाम घोषित है। यह बदमाश इकोना इलाके का रहने वाला है। घायल बदमाश को छोड़कर अन्य बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image