Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती में आईसीआईसीआई बैंक से लाखों रूपये की लूट

बस्ती 06 दिसम्बर (वार्ता)उत्तर प्रदेश में बस्ती के शहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाशों ने एक बैंक में घुसकर लूटपाट की और 30 लाख रूपये से अधिक की धनराशि लेकर फरार हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दोपहर में चार नकाब पोस बदमाश असलहा लहराते हुये रोडबेज तिराहा स्थित आईसीआईसीआई बैंक में घुसे। उन्होंने बैंक में तैनात गार्ड को घेर लिया। और ग्राहकों तथा बैंक में लूटपाट की। पुलिस सूत्रों ने 30 लाख रूपया लूटे जानी की पुष्टि की है। लेकिन अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक बैंक का 50 लाख तथा रूपया जमा करने आये नागरिको का आठ लाख रूपया लूटकर बदमाश फरार हो गये है।
उन्होंने बताया कि बैंक के कैश का मिलान बैंक कर्मियों द्धारा किया जा रहा है। मिलान कार्य देर रात्रि तक समपन्न होने के आसार है। लूट की वास्तविक धनराशि का पता कैश मिलान के बाद ही हो पायेगा।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी, पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र गोरखपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये। अपराधियो की गिरफ्तारी के लिये बस्ती पुलिस परिक्षेत्र के तीनों जिलो बस्ती, सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर जिलों के सभी कच्चे पक्के मार्गो पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image