Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति- उन्नाव कांड चार अंतिम लखनऊ

कांग्रेस महासचिव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल किया कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और अपराध रोकने के लिये क्या किया गया । पीड़ित युवती ने खुद पर खतरा बताया था और सुरक्षा की मांग की थी लेकिन सुरक्षा नहीं दी गई । अब अपराघी उसके परिवार वालों को भी धमकी दे रहे हैं । परिवार के सदस्यों ने भी सुरक्षा की मांग की है जो अब तक नहीं दी गई है ।श्रीमती वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो गई है और अपराधियों का राज हो गया है ।
सपा अघ्यक्ष अखिलेश यादव ने युवती की मौत पर आज विधान भवन के सामने दो मिनट का मौन रखा और धरने पर बैठ गये । उनके साथ धरने पर पार्टी के प्रदेश अघ्यक्ष नरेश उत्तम और पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी भी थे ।
श्री यादव ने योगी सरकार को हटाने की मांग की और कहा कि जब तक ये सरकार रहेगी तब तक राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं । बेटियों पर अत्याचार बढ़े हैं जिससे देश में गुस्सा है । इस राज्य में बेटी सुरक्षित नहीं है ,उसका सम्मान सुरक्षित नहीं है ।
उन्होंने कहा कि जब तक यह सरकार रहेगी तब तक बेटियों को न्याय नहीं मिल सकता। न्याय मांगने पर यह सरकार दमन की कार्रवाई करती है ।
विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image