Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में नाबालिक से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर 07 दिसम्बर (वार्ता)उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के पहासू क्षेत्र में गत तीन दिसम्बर को एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि पहासू के एक गांव की 15 वर्षीय छात्रा गत तीन दिसम्बर को अपने खेत से सब्जी लेने गयी थी। गांव के ही चार किशोरों ने बालिका को दबोच लिया और उसे जबरन खेत में खींच कर ले गये। जहां तीन युवको ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक ने मामले को वीडियो में रिकार्ड कर लिया।
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने छात्रा से घटना की जानकारी किसी को न देने, उजागर करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बालिका ने घर आकर घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इसी बीच आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल होते ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।
नाबालिक छात्रा से पूरी घटना परिजनों को बतायी। छात्रा के चाचा ने सामूहिक दुष्कर्म व वीडियो वायरल होने की जानकारी पहासू पुलिस को दी। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बालिका को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये भेज दिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने नामजद पिंकेश, शिवम, अमरकान्त और हेमन्त को गिरफ्तार किया है। चारों ही नाबालिक हैं। दुष्कर्म पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।
उन्होंने बताया कि पहासू क्षेत्र में हुई नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपियों को अदालत में पेश किया है। जहां से उन्हें बाल सुधार ग्रह भेज दिया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image