Friday, Apr 19 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश दरोगा लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश दरोगा लाइन हाजिर

जौनपुर , 08 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में लापरवाह नौ उपनिरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है जबकि एक मुख्य आरक्षी को निलंबित किया गया है।

पुलिस सूत्रो ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने लम्बित विवेचनाओं के निस्तारण में लापरवाही और ड्यूटी पर अनुपस्थित होने के कारण नौ उपनिरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया वहीं शराब के नशे में एक आरक्षी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक मुख्य आरक्षी को निलंबित किया है ।

सूत्रों ने बताया कि उप निरीक्षक देवेन्द्र कुमार दूबे थाना कोतवाली , इसरार अहमद खाँ थाना लाइनबाजार , संजय कुमार सिंह था जफराबाद अटल बिहारी मिश्रा थाना सिकरारा , लव कुमार शुक्ला थाना शाहगंज, संत राम यादव थाना खुटहन , रामविलास थाना सरपहाँ व चन्द्रमा पासवान थाना पवारा और उप निरीक्षक सुरेंद्र दुबे थाना मड़ियाहूं को शनिवार की रात लाइन हाजिर किया है ।

इसी तरह मुख्य आरक्षी अनिल कुमार सिंह थाना मड़ियाहूँ की डियूटी 6 दिसंबर को आरक्षी संतोष कुमार यादव के साथ यूनियन बैक पर लगायी गयी थी, लेकिन मुख्य आरक्षी डियूटी पर न जाकर विलम्ब से पहुचा जहाँ पर पूर्व से आरक्षी संतोष कुमार यादव मौजूद थे। इस मुख्य आरक्षी द्वारा शराब के नशे में धुत होकर आरक्षी संतोष कुमार यादव से सार्वजनिक स्थान पर जनता के समक्ष दुर्व्यवहार किया गया।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
जेवर में तैयार है एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट: योगी

जेवर में तैयार है एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट: योगी

18 Apr 2024 | 10:44 PM

बुलंदशहर 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर में बनकर तैयार है और जल्द ही एयरपोर्ट पर ट्रायल शुरू हो जाएगा जिससे क्षेत्र के लोगों को सुविधा के साथ रोजगार मिलेगा।

see more..
भाजपा सरकार में युवा कर रहे आत्महत्या: अखिलेश

भाजपा सरकार में युवा कर रहे आत्महत्या: अखिलेश

18 Apr 2024 | 10:40 PM

कन्नौज 18 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रहीं जिसकी वजह से नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं।

see more..
संविधान बचाने के लिये वोट दें: अखिलेश

संविधान बचाने के लिये वोट दें: अखिलेश

18 Apr 2024 | 10:35 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदाताओं से अपील की कि वे लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये शुक्रवार को पहले चरण के चुनाव में अधिकाधिक मतदान कर इंडिया समूह के प्रत्याशियों को विजयी बनायें।

see more..
image