Saturday, Sep 19 2020 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में रविवार से वी चैट बंद होगा
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटा पुलिस ने ट्रक से बरामद की 20 लाख की 336 पेटी शराब,दो गिरफ्तार

एटा, 11 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में एटा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र से पुलिस ने आज एक ट्रक से दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अंग्रेजी शराब की 336 पेटी बरामद की,जिसकी कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली देहात पुलिस एटा-अमाॅपुर मार्ग पर ग्राम नन्दगाॅव मोड़ के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान ट्रक से 336 अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की। मौके से हरियाणा के जुही भिवानी निवासी मिंटू और आजाद नगर हिसार निवासी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि ये लोग हरियाणा से तस्करी करके शराब लेकर आये थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस शराब कहां भेजी जानी थी उसके बारे में पता कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी की अगुवाई में बदला भारत विश्व के मार्गदर्शन को तैयार: स्वतंत्र देव

मोदी की अगुवाई में बदला भारत विश्व के मार्गदर्शन को तैयार: स्वतंत्र देव

18 Sep 2020 | 10:32 PM

लखनऊ 18 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बदला हुआ भारत पूरे विश्व का मार्गदर्शन करने के लिए तैयार है।

see more..
गुलामी की निशानियों को मिटायें योगी: विक्रम सिंह

गुलामी की निशानियों को मिटायें योगी: विक्रम सिंह

18 Sep 2020 | 10:17 PM

सहारनपुर 18 सितम्बर (वार्ता) पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत देश के अन्य राज्यों में समाजसेवा के लिये विख्यात आर्य समाजी नेता ठाकुर विक्रम सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि वह अंग्रेजों और मुगल शासकों द्वारा छोड़ी गयी दासता की निशानियों को राज्य से हमेशा के लिये मिटा दें और उसके स्थान पर प्रदेश के गौरवशाली इतिहास के शूरमाओं काे स्थान दें।

see more..
योगी ने दिये खाली पदों को भरने के निर्देश

योगी ने दिये खाली पदों को भरने के निर्देश

18 Sep 2020 | 9:53 PM

लखनऊ 18 सितम्बर (वार्ता) बेराेजगारी और नयी नौकरियों में संभावित संविदा प्रणाली को लेकर विपक्ष के हमले का सामना कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी सरकारी विभागों में रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया को शुरू करने के निर्देश देते हुये कहा कि एक सप्ताह के भीतर उन्हे खाली पड़े पदों का ब्योरा उपलब्ध कराया जाये।

see more..
अखिलेश ने पूर्व विधायक के निधन पर व्यक्त किया शोक

अखिलेश ने पूर्व विधायक के निधन पर व्यक्त किया शोक

18 Sep 2020 | 9:38 PM

लखनऊ, 18 सितम्बर(वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर सदर के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी अफजाल खां के निधन पर गहरा दुःख जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

see more..
image