Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया पुलिस को जनसुनवाई के मामले में प्रदेश में मिला प्रथम स्थान

देवरिया,12 दिसम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस को ऑनलाइन शिकायतों के निस्तारण में प्रदेश में प्रथम स्थान मिला है।
पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने आज यहां बताया कि आईजीआरएस प्रणाली में नवम्बर माह में कुल 175 प्राप्त संदर्भों के त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कर दिया गया। इससे देवरिया पुलिस को नवंबर माह में प्रदेश स्तर की समीक्षा के बाद प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।
उन्होंने बताया जिले के आईजीआरएस प्रणाली के तहत आने वाली शिकायतों के समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के लिए विभाग के सभी अधिकारी एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता रहा है। इसके परिणाम स्वरूप देवरिया पुलिस को प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
मिश्र ने शाखा प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश यादव, आरक्षी कृष्ण मुरारी,आरक्षी अमरदीप गुप्ता, आरक्षी आलोक वर्मा, आरक्षी बबलू गुप्ता आदि के कार्यों की सराहना की।
सं त्यागी
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image