Sunday, Aug 9 2020 | Time 02:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सेना ने प्रदर्शनकारियों को विदेश मंत्रालय की इमारत से खदेड़ा
  • बेरूत में हिंसक झड़प में 230 से ज्यादा लोग घायल
  • चेक गणराज्य में रिहायशी इमारत में आग लगने से10 की मौत
  • मेघवाल कोरोना पॉजिटिव पाये गये
  • पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में हत्या के आरोप में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

बुलंदशहर, 13 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले की सिकन्द्राबाद पुलिस ने कृष्ण कुमार की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 12 दिसम्बर को मौहल्ला हीरा कालौनी निवासी पिन्टू ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसके भाई कृष्ण कुमार की घर में फंदा लगाकर हत्या कर दी है। उसने अपनी भाभी और उसके प्रेमी पर हत्या का संदेह व्यक्त किया था। हत्या का कारण पत्नी के प्रेमी के साथ अवैध सम्बंध बने जिसका पति विरोध करता था।
उन्होंने बताया कि अभिषेक चोरी छिपे कृष्ण कुमार के घर भी जाने लगा और उसकी पत्नी से उसे संबंध थे। जानकारी होने पर कृष्ण कुमार ने पत्नी को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। इसके चलते पति पत्नी में अक्सर झगड़ा रहने लगा। पत्नी ने अवैध संबंधों में बाधक बने अपने पति की हत्या की साजिश प्रेमी के साथ मिलकर रच डाली। रीना ने ही अभिषेक को यह सूचना दी कि उसके जेठ धमेन्द्र उर्फ कक्कु अपनी पत्नी और बच्चों के साथ 11 दिसम्बर को शादी समारोह में जायेंगे और रात को घर नहीं लौटेंगे । सूचना के आधार पर अभिषेक 11 दिसम्बर की रात रीना के घर आ गया और मौका मिलते ही दोनों ने मिलकर बिस्तर पर सो रहे कृष्ण कुमार की गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चुन्नी और अभिषेक से मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
टेस्टिंग के कार्यो में और लायी जाय तेजी: योगी

टेस्टिंग के कार्यो में और लायी जाय तेजी: योगी

08 Aug 2020 | 11:58 PM

सहारनपुर, 08 अगस्त(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के टेस्टिंग में तेजी लाने के निर्देश देते हुए कहा कि मरीजों के उपचार में ढिलाई बर्दास्त नही की जायेगी।

see more..
image