Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में दुष्कर्म पीड़िता एवं उसके माता-पिता ने की जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश

वारणसी, 23 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस पर सामुहिक दुष्कर्म के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए नाबालिग एवं उसके माता-पिता ने सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने पुलिस पर लगाये गये आरोपों को खारिज करते हुए संवाददताओं से कहा कि उनकी पहली प्राथमिका पीड़ितों की जान बचाने की है। इस संबंध में उन्होंने अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है और उनका इलाज चल रहा है।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोपियों पर कानून के मुताबकि कार्रवाई की गई थी। उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अदालत में पीड़िता का बयान भी दर्ज हुआ था। इसके बाद भी पुलिस पर आरोप लगाया जा रहा है। इससे उन्हें किसी साजिश की आशंका है। पूरे मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि खुदकुशी की कोशिश करने वाले परिवार की ओर से कथित तौर पर एक सुसाइट नोट मौके से बरामद हुआ है, जिसमें कैंट क्षेत्र के दो पुलिस अधिकारियों पर दुष्कर्म के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया गया है। नोट में लिखा है कि आरोपी प्रभावशाली व्यक्ति हैं और पुलिस उनसे समझौता करने का दवाब बना रही है।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image