Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में 36 गोवंश बरामद

महोबा 26 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के श्रीनगर क्षेत्र में पुलिस ने एक कंटेनर से 36 से अधिक गोवंश पशुओं को बरामद किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने गुरूवार को बताया कि मध्य रात्रि में ननोरा गांव के निकट पुलिस गश्ती दल ने शक के आधार पर एक ट्रक कंटेनर को रोका तो चालक और अन्य सवार वाहन छोड़ कर भाग निकले। तलाशी में पुलिस को कंटेनर में ठूस कर भरे हुए तीन दर्जन गोवंश बरामद हुए।
उन्होने बताया कि बरामद गोवंश को ननोरा गांव की गोशाला में छुड़वा दिया गया है जबकि ट्रक कंटेनर को पुलिस ने सीज कर दिया है। गोवंश को जिस कंटेनर में लादकर ले जाया जा रहा था उस गाड़ी में जाली नम्बर कर प्लेट चिपका रखी गई थी। कंटेनर का मूल रजिस्ट्रेशन नम्बर राजस्थान प्रांत का पाया गया है। जिससे पशु तस्करों के भी राजस्थानी होने की आशंका जताई जा रही है।
उधर गोवंश की बरामदगी की खबर पाकर हिंदूवादी संगठनों के सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने श्रीनगर थाना के बाहर सड़क पर नारेबाजी कर पशु तस्करों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
image