Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पुलिस की सजगता से खोये 25 हजार रूपया वापस पाकर खिल उठा का चेहरा

देवरिया, 27 दिसम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के लार क्षेत्र में पुलिस की सजगता से अपने खोये 25 हजार रूपया वापस पाकर एक व्यक्ति की खुशी का ठिकाना नही रहा।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि शुक्रवार को लार कस्बे में जुमे की नमाज को देखते हुए पुलिस पैदल गस्त कर रही थी। इस बीच दो व्यक्ति सड़क पर गिरे रूपयों को उठा रहे थे। रूपयों को उठाते देख लार के प्रभारी निरीक्षक ने उन्हें रोका। पूछाताछ करने पर पता चला कि यह गिरे रूपये किसी अन्य व्यक्ति के हैं।
उन्होंने बताया कि मौके पर पूछताछ करने पर वास्तविक स्वामी का पता नहीं चला। पुलिस ने रूपयों को अपने पास रख लियाै। आसपास के दुकानदारों को बताया कि कोई व्यक्ति गिरे रूपयों को खोजते हुए आये तो लार पुलिस से सम्पर्क करें। कुछ समय पश्चात एक व्यक्ति ने प्रभारी निरीक्षक को रूपयों के संबन्ध में फोन किया।
प्रवक्ता ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम संजय राय बताया। वह लार क्षेत्र के सोनरा बारी का निवासी है। उसने पुलिस को बताया कि वह सुबह लार कस्बे स्थित एसबीआई के एटीएम से 25 हजार रूपया निकाल कर घर जा रहा था कि गिर गये।
उन्होंने बताया कि संजय राय द्वारा एटीएम से 25 हजार रूपया निकाले जाने संबन्धित कागजात दिखाये जाने पर प्रभारी निरीक्षक द्वारा उसे 25 हजार रूपया वापस कर दिये। अपने 25 हजार रूपया वापस पाकर संजय राय काफी खुश था उसने देवरिया पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा की।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image