Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में ज्वेलर की हत्या एवं लूट में तीन बदमाश गिरफ्तार

वारणसी, 28 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कैंट क्षेत्र में एक सर्राफ की हत्या कर दुकान में लूटपाट के सिलसिले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि गत 24 दिसंबर को हुकुलगंज रोड पाण्डेयपुर पर ‘आरती ज्वेलर्स’ के मालिक सतीश चन्द्र सेठ की हत्या कर जेवरात लूटने के आरोप में राजेश कुमार सेठ, संदीप सेठ और सत्यम सेठ को सूचना के आधार पर शुक्रवार को जौनपुर के केराकत थाना परिसर के पास से गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि 52 वर्षीय राजेश केराकात का निवासी है जबकि 27 साल का संदीप एवं 29 साल का सत्यम प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इन अभियुक्तों के पास से लूट का माल बरामद कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि राजेश के पास से चाँदी के नये एवं पुराने आभूषण/चाँदी के सिक्के बरामद किये गए है, जिनका वजन 2.507 किलोग्राम है। इसके अलावा 13 ग्राम सोने का आभूषण भी बरामद हुआ है। संदीप सेठ के पास से चाँदी के नये एवं पुराने आभूषण तथा चांदी के सिक्के बराम किये गए हैं, जिनका वजन 5.021 किलोग्राम है। इसके अलावा 13.03 ग्राम के सोने के आभूषण भी मिले हैं। इसी प्रकार सत्यम सेठ के पास 2.068 किलो ग्राम चाँदी एवं 8.82 मिलीग्राम सोना बरामद हुआ है।
बीरेंद्र प्रदीप
वार्ता
वार्ता
image