Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुस्लिम तुष्टिकरण के झगड़ों को पूर्ण विराम देना जरूरी: रत्नाकर

प्रयागराज,28 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के काशी और गोरखपुर के संगठन मंत्री रत्नाकर ने कहा कि दुनिया में भारत को विश्वगुरू बनाने के लिये मुस्लिम तुष्टिकरण वाले झगड़ों को पूर्ण विराम देना जरूरी है।
श्री रत्नाकर ने शनिवार को सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से कहा कि शरणागत की रक्षा करना भारतीय संस्कृति है और देश की मोदी सरकार पूरे दृढ़ता से इसका पालन कर रही है। देश के लिए घातक विषयों को समाप्त कर सुधार करने के लिए भाजपा कृतसंकल्पित है।
उन्होने कहा कि भारत को पुनः विश्व गुरु के रूप में स्थापित करना है तो विभिन्न राजनीतिक पार्टियों द्वारा मुस्लिम तुष्टीकरण वाले झगड़े सदा सर्वदा के लिए समाप्त करने होंगे। उसके लिए कड़े कदम उठाना अति आवश्यक है।
श्री रत्नाकर ने कहा कि विरोध करने वाले अपना कार्य करें और संकल्पित भाजपा सरकार अपना कार्य पूरी दृढ़ता से करेगी। जनता ने इसी अपेक्षा के साथ सरकार बनाई है। सरकार उसे तीन तलाक, धारा 370 ,35ए, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से अपने संकल्प पत्र में दिए गए संकल्पों को पूरा कर रही है ।
प्रयागराज महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी की अध्यक्षता में सर्किट हाउस सभागार में नागरिकता संशोधन अधिनियम के एक माह तक चलने वाले जन जागरण अभियान की विस्तार से योजना तैयार की गयी। कार्यक्रमों को क्रियान्वित करने के लिए महानगर के सभी 15 मंडलों में 29 दिसंबर एवं 30 दिसंबर को प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक आहूत है जिसमें सभी मंडलों में कार्यक्रम के सफली करण के लिए योजना बनाई जाएगी। महानगर के सभी 15 मंडलों के लिए मंडल संयोजक का दायित्व भी दिया गया है।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image