Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटा/कासगंज जिले में आठवीं तक के शिक्षण संस्थान 31 तक रहेंगे बंद

एटा/कासगंज 29 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पड़ रही कड़ाके ठंड के मद्देनजर एटा एवं कांसगज जिले में आठवीं तक के सभी स्कूल 31 दिसम्बर को भी बंद रखने के निर्देश दिए गये हैं ।
कासगंज के जिला अधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने निर्देश पर ठंड एवं शीतलहर के चलते यूपी बोर्ड ,संस्कृत बोर्ड, मदरसा कस्तूरबा गांधी विद्यालय ,आंगनवाड़ी केंद्र एवं सीबीएसई बोर्ड के कक्षा एक से कक्षा 8 तक के सभी शिक्षण संस्थान 30 व 31 दिसम्बर को भी पूर्णता बंद करने का आदेश दिये है।
इसके अलावा एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती के निर्देश के क्रम में जिले में संचालित नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी शैक्षिक संस्थानो में 30 एवं 31 दिसम्बर काे बंद रखने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आदेश का कड़ाई से अनुपालन किया जाए। उन्होंने स्पष्ट किया कि शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का कोई अवकाश नहीं है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
image