Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में कार चोरी का आरोपी निलंबित दरोगा गिरफ्तार

मुरादाबाद, 31 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस लाईन से मुख्य आरक्षी की कार चोरी करके भाग रहे निलंबित दरोगा को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मंगलवार को मुरादाबाद रिजर्व पुलिस लाईन में गणना कार्य पद पर तैनात मुख्य आरक्षी रामसिंह रावत कार्यालय में हर रोज की तरह अपने कार्यालय में विभागीय कार्य निबटा रहे थे, कि इसी दौरान निलंबित चल रहा दरोगा सचिन दयाल अचानक मुंशी रामसिंह रावत की आल्टो कार को लेकर फरार हो गया।
उन्होंने बताया कि कार चोरी की सूचना पर जारी होते ही पुलिस सतर्क हो गई। उन्होंने बताया कि दिल्ली-लखनऊ सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार से दौड़ रही कार को पाकबड़ा पुलिस ने रुकने का इशारा किया गया । आरोपी रुकने के बजाय कार की गति तेज कर दी और अवरोध होने पर कार वहां खडे डंपर से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने कार दरोगा को गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि मूलतः मेरठ निवासी सचिन दयाल मृतका आश्रित कोटे से अनुकंपा पर नियुक्ति हुई थी। आरोपी दरोगा सचिन दयाल द्वारा नवंबर माह में मुरादाबाद पुलिस क्षेत्राधिकारी समेत अन्य कई गंभीर आरोप लगाने जान से मारने, की धमकी देने तथा लंबे अरसे से अन्य कई विवादों से भी विवादित कार्यकाल रहा है,उक्त दरोगा का जिस वजह से फिलहाल निलंबन के चलते पुलिस लाईन में सम्बद्ध है।
सं त्यागी
वार्ता
image