Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आसान किश्त योजना में रजिस्ट्रेशन अब 31 जनवरी तक

लखनऊ 31 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली बकाये के भुगतान के लिये आसान किश्त योजना में पंजीकरण की तारीख 31 जनवरी तक बढा दी है।
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के निर्देश पर आसान किश्त योजना में पंजीकरण अब 31 जनवरी तक किया जा सकेगा। उपभोक्ता अपने बकाए बिलों को किश्तों में ब्याजमाफी के साथ जमा कर सकेंगे। इससे पहले पंजीकरण की अंतिम तिथि 31 दिसम्बर थी।
आधिकारिक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि आसान किश्त योजना के तहत चार किलोवॉट तक के घरेलू उपभोक्ता ब्याज माफी के साथ किश्तों में बिल जमा कर सकते हैं। शहरी क्षेत्र के उपभोक्ता 12 आसान किश्तों एवं ग्रामीण उपभोक्ता 24 किश्तों में बिल जमा कर सकते हैं। उन्हें एकमुश्त भी बिलों के भुगतान की सुविधा दी गई है। पंजीकरण कराने वाले उपभोक्ता सही समय पर बिल के साथ बकाए की किश्तों का भुगतान करेंगे तो 31 अक्टूबर तक के बिल पर ब्याज भी माफ हो जाएगा।
प्रदीप
वार्ता
More News
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
image