Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संबित पात्रा माफी मांगे वरना मानहानि का मुकदमा करूंगा : सिद्दिकी

लखनऊ 02 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस के विधान पार्षद नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता संबित पात्रा पर बदनाम करने का आरोप लगाया और माफी मांगने की हिदायत दी।
श्री सिद्दिकी ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट कर उन पर इल्जाम लगाया है कि वह पहले मुसलमान है और बाद में हिन्दुस्तानी है, जो सरासर गलत है और उनकी देशभक्ति पर कुठाराघात करने वाला है। उन्होने पात्रा से तुरंत माफी मांगने को कहा है और ऐसा नहीं करने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी है।
उन्होने कहा कि भाजपा प्रवक्ता ने जो वीडियो संलग्न किया है, उसमें उनकी आवाज बिल्कुल मेल नहीं खाती है। वीडियो में छेडछाड कर उनकी छवि काे धूमिल करने का प्रयास किया गया है।
कांग्रेसी नेता ने इस बारे में लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर श्री पात्रा के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की गुहार लगायी है।
प्रदीप
वार्ता
More News
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image