Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश- भाजपा कांग्रेस दो अन्तिम प्रयागराज

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि प्रयागराज कानून की नगरी है। यहां के रहने वाले कानून का सम्मान करना जानते हैं, इसीलिए सीएए और एनआरसी को लेकर देश में पिछले दिनों जाे हिंसा और प्रदर्शन हुआ उसमें प्रयागराज ने एक मिशाल
कायम किया। यहां किसी प्रकार का उपद्रव नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सभी के रक्षा के लिए बिना भेदभाव के काम कर रही है। कुछ लोग पार्टी की छवि भूमिल करने के लिए सतत प्रयास कर रहे हैं लेकिन वे सफल नहीं होंगे। यह प्रयास उनके मानसिक दिवालियापन का सबूत है।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के मार्ग पर तेजी से अग्रसर हो रहा है जो विरोधियों को नहीं भा रहा है। तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाएं श्री मोदी को भगवान मानती हैं। उनकी ही बदौलत उनको सम्मान की जिंदगी बसर करने का मौका मिला है। तीन बार “तलाक तलाक तलाक” आसानी से कहकर महिलाओं की जिंदगी तबाह करने वाले अब ऐसा कुछ बोलने से पहले सोचने पर मजबूर हो जाते हैं।
भाजपा सरकार लगातार अद्धतीय काम करती जा रही है। उन्होने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370ए हटाने के संकल्प पर कांग्रेस ने कहा कि वहां आग लग जाएगी लेकिन सब शांत रहा। इसके बादजूद लंबे समय से चला आ रहा अयोध्या का श्रीराम मंदिर-बाबरी मस्जिद का कुशलता पूर्वक उच्चतम न्यायालय के निर्णय का देश के सभी वर्गों ने स्वीकार किया।
उन्होने कहा कि श्री मोदी में निर्णय लेने की इच्छ शक्ति मजबूत है। सकारात्मक कार्य करने के लिए स्वत: इच्छाशक्ति मजबूत हो ही जाती है। कांग्रेस में कभी सकारात्मक काम करने की इच्छा शक्ति नहीं थी इसलिए न तो
अयोध्या का मंदिर-मस्जिद मसला हल करा सकी, और नहीं जम्मू-कश्मीर से धारा 370ए का खात्मा करा सकी।
हरियाणा के कैथल से भाजपा के विधायक लीलारम गुर्जर के पिछले दिनों दिए गये बयान को श्री शास्त्री ने दु:खद बताते हुए इस प्रकार के बयानबाजी से बचने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पार्टी इसकी जांच करेगी।
एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश से जबतक आरक्षण का उद्देश्य समाप्त नहीं हो जाता, तबतक आरक्षण समाप्त नहीं होगा।
दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image