Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में सीएए के समर्थन में 493 वकीलों ने प्रधानमंत्री को लिखा पोस्टकार्ड

देवरिया, 04 जनवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) के समर्थन में शनिवार को 493 वकीलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड लिखकर अपना समर्थन दिया है।
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अम्बिके पाण्डेय ने यहां बताया कि नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी नगर द्वारा दीवानी कचहरी और कलेक्ट्रेट कचहरी में प्रधानमंत्री को सम्बोधित पोस्टकार्ड लिखवाया गया।
दीवानी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील मिश्रा तथा कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बांके तिवारी समेत 493 अधिवक्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड लिखकर अपना समर्थन दिया है।
इस दौरान भाजपा की इस पोस्टकार्ड अभियान की सराहना अधिवक्ता वेद प्रकाश दुबे, सतेन्द्र सिंह, राम नक्षत्र, संदीप मिश्र, शांति स्वरूप दुबे, अजय यादव, सुनील श्रीवास्तव आदि ने की और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।
सं भंडारी
वार्ता
More News
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

20 Apr 2024 | 7:23 PM

सहारनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और नगीना समेत पांचों सीटों पर गिरे मतदान ने सभी राजनीतिक दलों की उलझनें बढ़ा दी हैं।

see more..
जौनपुर: हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित, सात बच्चे टाॅपर सूची में शामिल

जौनपुर: हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित, सात बच्चे टाॅपर सूची में शामिल

20 Apr 2024 | 7:18 PM

जौनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित हाईस्कूल और इंटर की बोर्ड परीक्षा में जिले के सात छात्रों ने प्रदेश की सूची में स्थान बनाकर नाम रोशन किया है।

see more..
image