Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पूरब के विकास को गति देगा पूर्वांचल विकास बोर्ड: सिंह

देवरिया,09 जनवरी (वार्ता) पूर्वान्चल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह ने कहा है कि राज्य के पूर्वी क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के गठित बोर्ड अपनी जिम्मेदारियों का संजीदगी से निर्वहन कर रहा है।"
श्री सिंह ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि बोर्ड के माध्यम से विकास योजनायें तैयार कर देवरिया का भी सर्वाग्रीण विकास किया जायेगा। दूरगामी योजना को बनाकर देवरिया को विकास के पथ पर और अग्रसर किया जाय। यहां पर्यटन,स्वास्थ्य, शिक्षा आदि के क्षेत्र में काफी सुधार की जरूरत है। सरकार एक आदर्श प्रस्तुत करना चाहती है तथा समाज के अन्तिम व्यक्ति तक योजना पहुंचाना चाहती है, इसलिये अधिकारी शासन के मंशा के अनुरुप कार्य करें और जिले के विकास में अपनी भागीदारी निभायें।
जिलाधिकारी अमित किशोर ने उपाध्यक्ष एवं सदस्यों द्वारा दिये गये सुझावो, मार्ग निर्देशों का पालन कराये जाने का आश्वस्त देते हुए कहा कि जिले के विकास के लिये जो भी निर्देश दिये गये हैं।उसका पालन कराया जायेगा तथा समय समय पर उसके प्रगति से भी अवगत कराया जायेगा।
उन्होंने कहा कि विभागवार दीर्घकालीन मूलभूत क्षेत्रीय आवश्यकताओं से जुडे़ कार्य प्रस्ताव तैयार करके प्रस्तुत किये जायेंगे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image