Friday, Apr 19 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी :जीआरपी ने पकड़ा 47 लाख का सोना और दो लाख नगद

झांसी 09 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने यूपी संपर्क क्रांति ट्रेन के एससी कोच में सफर कर रहे दो लोगों के पास से 47 लाख का सोना और दो लाख नगद बरामद किये हैं।
जीआरपी सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि जब टीम स्टेशन पर चेकिंग कर रही थी तभी मुखबिर से मिली सूचना पर प्लेटफार्म नंबर पांच पर यूपी संपर्क क्रांति ट्रेन के एसी काेच से कृष्ण मोहन गुप्ता और मोहित गुप्ता निवासी बांदा को उतारा गया। इनके पास से आधा -आधा किलो सोने के दो टुकडे ,लेडीज टॉप्स, अंगूठी ,दो कंगन और अन्य जेवरात बरामद किये गये, जिसकी कीमत लगभग 47 लाख है इसके अलावा इनके पास से दो लाख नगद भी बरामद किये गये।
मामले की जानकारी वाणिज्य कर विभाग को दी गई, जिसमें कागजात ना दिखा पाने के कारण कृष्ण मोहन और मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी उन्होंने बताया कि वे अतर्रा से दिल्ली जा रहे थे, प्रथम दृष्टया मामला टैक्स चोरी का लग रहा है, फिर भी जीआरपी पुलिस और वाणिज्य कर विभाग हर पहलू पर गौर कर रहा है।
सोनिया
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image