Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस ने गुंडों से कराया जेएनयू छात्रों पर हमला : रविकिशन

जौनपुर, 10 जनवरी (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रविकिशन ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलायी कांग्रेस ने ओछी राजनीति के तहत दिल्ली के जवाहर लाल यूनीवर्सिटी (जेएनयू) के छात्रों पर हमला कराया।
श्री रविकिशन ने शुक्रवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी से मुसलमान देश से बाहर नही जायेगा और न ही उसका कोई अहित होगा। अपने पैतृक निवास बिसुई बराई गांव में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विरोधी दल भाजपा और मोदी की लोकप्रियता से बौखला गयी है। कांग्रेस तो पागल हो गयी है। वह अपने गुंडों के माध्यम से देश में हिंसा फैलवा रही है।
जेएनयू में कांग्रेस के नकाबपोश बदमाशो ने धावा बोलकर छात्रों का सिर फोड़ दिया और इसका ठीकरा भाजपा के सिर पर फोड़ रही है। उन्होने दावा किया कि 2014 से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बने है उसके बाद से किसी भी मुस्लिम का कोई क्षति नही हुआ बल्कि उनके उत्थान के लिए कई योजनाएं चला रही है।
दिल्ली विधानसभा चुनाव पर चर्चा करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि इस बार दिल्ली की गद्दी बीजेपी को मिलने जा रही है। उन्होने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के ठीक पहले वे जनता को झुनझुना पकड़ा रहे है , लेकिन जनता सब जान चुकी है वे केवल चुनाव जीतने के लिए बिजली,पानी मुफ्त देने का वादा कर रहे है चुनाव बाद वे चार गुना जनता से वसूल करेगें। मौजूदा समय आम आदमी पार्टी के मजबूत होने के सवाल पर कहा कि यही हाल एमसीडी चुनाव में था लेकिन परिणाम आया तो आप पूरी तरह से साफ हो गयी।
सं प्रदीप
वार्ता
image