Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी के जिलाधिकारी ने जिला न्यायाधीश से की सुरक्षा पर चर्चा

वाराणसी, 11 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने शनिवार को जिला न्यायायलय परिसर का जायजा लिया तथा जिला एवं सत्र न्यायाधीश उमेश चंद्र शर्मा से सुरक्षा के मुद्दे पर गहन चर्चा एवं समीक्षा की।
अधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि श्री शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के साथ न्यायालय परिसर के निरीक्षण दौरान सभी प्रवेश द्वारों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया । स्थानीय पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा संबंधी जानकारी ली।
श्री शर्मा ने श्री चौधरी को परिसर में न्यायाधीशों के अलावा वकीलों एवं अन्य लोगों के लिए निर्धारण तथा सुरक्षा पर ध्यान देने तथा न्यायालय परिसर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चारदीवारी और ऊंचा करने का निर्देश दिया।
उन्होंने बताया कि निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री शर्मा से न्यायालय परिसर स्थित उनके सभागार में सुरक्षा सम्बन्धी मुद्दों पर गहन चर्चा एवं समीक्षा की ।
बीरेंद्र भंडारी
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image