Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस में कभी नहीं जाऊंगा:दारापुरी

लखनऊ 12 जनवरी(वार्ता) राजधानी लखनऊ में पिछले 19 दिसम्बर को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किये गये भारतीय पुलिस सेवा के अवकाश प्राप्त अधिकारी एस ए दारापुरी ने रविवार को कहा कि वो कभी कांग्रेस में नहीं जायेंगे ।
उनकी गिरफ्तारी के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उनके आवास पर गई थीं इसलिये यह लगने लगा था कि वो कांग्रेस में शामिल हो सकते हें लेकिन श्री दारापुरी ने कहा कि कांग्रेस महासचिव उनकी पत्नी से मिलने आई थीं । उनके कांग्रेस में शामिल होने का सवाल ही नहीं है । वो पहले भी कांग्रेस में नहीं थे, अब भी नहीं हैं और आगे भी नहीं रहेंगे ।
दलित चिंतक के रूप में पहचान रखने वाले श्री दारापुरी ने कहा कि कांग्रेस की नीतियां भी भारतीय जनता पार्टी की तरह दलित विरोधी हैं । कांग्रेस ने अपने शासनकाल में लगातार दलितों का शोषण किया और यही काम अब भाजपा कर रही है । दोनों दलों ने अपने शासनकाल मेंदलितों की जमीन छीनी और उन्हें बेघर किया ।
उन्होंनें नागरिकता संशोधन कानून को संविधान विरोधी बताया और कहा कि कि यह कानून लोगों को धार्मिक रूप से अलग करने वाला है । श्री दारापुरी ने लोकसभा का पिछला चुनाव भी लड़ चुके हैं ।
विनोद
वार्ता
विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image