Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में लेखपाल की पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या

जौनपुर, 14 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर मेंं केराकत इलाके के थानागद्दी पुलिस चौकी के बम्बावन गांव के बगेरवा पुरवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता के घर तेरहवीं में शामिल होने आए हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता के भाई लेखपाल की पुरानी रंजिश को लेकर मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।
मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने एक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार केराकत इलाके के बंमावन गाँव मे भाजपा कार्यकर्ता राजेंद्र प्रजापति के पिता की तेरहवीं थी। जिसमें रिश्तेदार मित्रों के साथ आसपास गांवों के लोग भी इकट्ठा हुए थे। राजेंद्र से मित्रता होने के कारण आजमगढ़ के हिंदू युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष अशोक प्रजापति निवासी देवगांव आजमगढ़ अपने तीन अन्य भाइयों आये हुए थे। इसी कार्यक्रम में उनसे रंजिश रखने वाले श्लोक यादव गोपलापुर थाना देवगांव भी आए हुए थे।
जब सभी लोग जाने लगे तो उसी दौरान श्लोक यादव ने पुरानी रंजिश में अशोक प्रजापति को लक्ष्य करके गोली चला दी ,आगे होने की वजह से वह बच गए लेकिन उनके पीछे छोटे भाई 30 वर्षीय अनिल प्रजापति लेखपाल को गोली लग गई। गोली लगने से घायल अनिल जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। आवाज सुनकर तेरहवीं में शामिल होने आये ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। उसे निजी वाहन से वाराणसी अस्पताल में पंहुचाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । भाई की तहरीर पर पुलिस ने श्लोक यादव खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
सं विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image