Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में दारोगा के घर डकैती

बरेली, 15जनवरी(वार्ता)उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र की शास्त्री नगर कॉलोनी में बदमाशों ने एक दरोगा के घर घुसकर परिजनों को बंदी बनाया और लाखों रूपये की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गये।
उप पुलिस महानिरीक्षक राजेश पांडेय ने बुधवार को यहां बताया कि प्रेमनगर क्षेत्र के शास्त्री नगर कॉलोनी निवासी पुष्कर सिंह पीलीभीत के अमरिया थाना प्रभारी के पद पर तैनात हैं। शास्त्री नगर में उनकी पत्नी रुचि गंगवार, छह वर्षीय बेटी आन्या व दस वर्षीय बेटा प्रणव रहते हैं। घर में प्रेमशंकर शर्मा का परिवार और जिला अस्पताल की नर्स तनुजा भट्ट किराये पर रहती हैं।
उन्होंने बताया कि मंगलवार रात में किसी नेे पुष्कर सिंह के बरेली स्थित घर के दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी। उनकी पत्नी रुचि ने दरवाजा खोला तो दो लोग खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए अंदर घुस आए। उन्होंने सभी की आइडी मांगी। इस दौरान चार अन्य लोग भी अंदर आ गए। दरोगा की पत्नी को शक हुआ तो वह चिल्लाई। इस पर एक बदमाश ने उसे थप्पड़ मारकर गिरा दिया और सभी ने अपने असलहा निकाल लिए। मां-बेटी दोनों को एक कमरे में ले जाने के बाद चार बदमाश ऊपर गए। वहां से किराएदार प्रेमशंकर शर्मा और उनकी पत्नी शोभा शर्मा को बंधक बनाकर नीचे ले आए।
बदमाशों ने सभी को एक कमरे में बंद करने के बाद पूरे घर की तलाशी ली जबकि एक बदमाश बंधकों पर बंदूक ताने खड़ा रहा। करीब आधे घंटे तक घर में रहने के बाद बदमाश सबको कमरे में बंदकर फरार हो गए। इसके बाद रुचि ने किसी तरह दरवाजा खोला और बाहर आकर शोर मचाया। पड़ोसियों के आने के बाद इस घटना की सूचना पति पुष्कर सिंह तथा स्थानीय पुलिस को दी।
दारोगा के घर डकैती की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ की। परिजनों के साथ बातचीत के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि लूट की वारदात को किसी स्थानीय गैंग ने ही अंजाम दिया है। मामले की जांच की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image