Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जाम से निजात के उपाय खोजने फिर निकले डीएम

कानपुर,15 जनवरी (वार्ता) जाम की विकराल समस्या के आदी हो चुके कानपुर को दशकों पुरानी बीमारी से निजात दिलाने की कवायद के तहत नये नवेले जिलाधिकारी बुधवार को फिर शहर की सड़कों पर औचक निरीक्षण के लिये निकले।
जिलाधिकारी डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी भीड़भाड़ वाले घंटाघर में ट्रकों की वजह से लगने वाले जाम की समस्या का हल खोजने रेलवे सीपीसी गोदाम पहुंच गये। औचक निरीक्षण के दौरान उन्हे पता चला कि घंटाघर में ट्रकों, बसों की वजह से जाम की समस्या बनी रहती है। इसके निस्तारण के लिये उन्होने संबंधित अधिकारियों को कहा कि घंटाघर चौराहे में जाम तथा गोपालगंज ,बांसमंडी से बचने के लिये सीपीसी रेलवे गोदाम की पार्किंग का इस्तेमाल किया जा सकता है।
डा तिवारी ने कहा कि यहां ट्रकों की पार्किंग की बहुत जगह है। रेलवे को शुल्क देकर ट्रकों की पार्किंग कराने के लिए यह स्थान उचित है। उन्होने कहा कि प्लान बनाकर नगर निगम ,ट्रैफिक विभाग,प्रशासन के अधिकारियों के साथ टीम गठित करे जिसमे ट्रांसपोर्ट के पदाधिकारियों को भी रखा जाये।
निरीक्षण के दौरान एसपी ट्रैफिक, अपर जिलाधिकारी नगर,एसपी ईस्ट रेलवे के अधिकारी उपस्थित रहे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
image