Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में पारिवारिक विवाद के चलते सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान

शामली 16 जनवरी(वार्ता)उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने पुलिस लाइन के पीछे एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि मेरठ के जानी क्षेत्र के डालूहेडा गांव निवासी हरेन्द्र सिंह वर्ष 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था। वह शामली पुलिस लाइन में आरक्षी के पद पर तैनात था। बुधवार की देर रात पुलिस लाइन में तैनात एक पीआरडी का जवान राजेन्द्र ड्यूटी करते हुए पुलिस लाइन के पीछे पहुंचा जहां उसने एक युवक को फांसी पर लटका देखा। उसके इसकी सूचना पुलिस लाइन में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों को दी।
पुलिसकर्मियों ने युवक की पहचान सिपाही हरेन्द्र सिंह रूप में की। उसे नीचे उतारकर राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने हरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से अन्य पुलिसकर्मियों में भी हडकंप मच गया। आनन-फानन में एसपी विनीत जायसवाल, एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी जितेन्द्र सिंह, कोतवाली प्रभारी सुभाष राठौर, आदर्श मंडी थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह, बाबरी थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image