Friday, Apr 19 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ की नौचन्दी पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा,चार लुटेरे गिरफ्तार

मेरठ, 16 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने नौचन्दी क्षेत्र में ज्वेलर्स के यहां हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की नकदी और जेवरात आदि बरामद किए गये हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर नौचन्दी पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए कुटी चौराहे पर घेराबंदी कर चार शातिर लुटेरों अक्षय उर्फ विक्की, रांझा, मधुर और सचिन को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे एवं निशादेही से लूट का 11 लाख रुपया नगद, लूट का लगभग 16 लाख रुपये कीमत का 400 ग्राम सोना, लूट का लगभग साढ़े चार लाख कीमत की चांदी, लूट के 50 हजार कीमत की चांदी के बर्तन व मूर्तियाॅ, देशी पिस्टल 32 बोर कारतूस, एक तमंचा कारतूस, लूट का मोबाइल, चोरी के 2 दो पहिया वाहन आदि बरामद किए गये । गिरफ्तर लुटेरे दिल्ली के रहने वाले हैं।
उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने 17 दिसम्बर को सैन्ट्रल मार्किट स्थित रतिराम अनिल कुमार ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपये के जेवरात व नगद लूट ली थी। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके द्वारा पूर्व में दिल्ली व अन्य राज्यों में लूट की घटना की है। गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
image