Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हास्य कलाकार राजू श्रीवास्वत नें जल संरक्षण के लिए लोगों को शपथ दिलाई

बांदा, 17 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष एवं जाने-माने हास्य कलाकार कलाकार राजू श्रीवास्तव ने जल संरक्षण का महत्व जन जन तक पहुंचाने का संदेश दिया और इसके लिए नागरिकों को शपथ दिलाई।
नगर के स्टेडियम में जल संरक्षण की मुहिम छेड़ने के लिए यहां आयोजित कार्यक्रम में राजू श्रीवास्वत ने जल संरक्षण के लिए लोगों को सचेत करते हुए उसके भविष्य और महत्त्व की भी विस्तृत चर्चा की। इस मौके पर उन्होंने करीब एक घंटे तक अपने चुटकुलों और व्यंगों से लोगों को खूब गुदगुदाया। पूरे कार्यक्रम में मौजूद जनता ठहाके लगती रही। उन्होंने लोगों को जल संरक्षण के लिए शपथ दिलाई
जिला प्रशासन ने शुक्रवार शाम यहां केन नदी व चिल्ला घाट में यमुना नदी के तटों पर भव्य आरती कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस में जिले के सैकड़ों गणमान्य नागरिकों और ग्रामीणों की मौजूदगी में नदी तटों पर राजू श्रीवास्तव तथा जिलाधिकारी हीरालाल ने विधिवत पूजन हवन के बाद बाँदा में केन नदी व चिल्ला घाट में यमुना की आरती कर नदियों की महत्ता को प्रदर्शित करते हुए जल संरक्षण तथा उपयोगिता का संदेश दिया ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
image