Friday, Mar 29 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एसटीएफ ने मैनपुरी से किया वांछित इनामी बदमाश को गिरफ्तार

लखनऊ, 21 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मैनपुरी के करहल क्षेत्र से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात अपराधी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि मैनपुरी के नरसिंहपुर निवासी राहुल यादव को कस्बा करहल के बाजार में 30 दिसम्बर को दिन दहाड़े दुकानदारों के साथ मारपीट तथा बाजार तोड़फोड की घटना में नामजद किया गया था। घटना के बाद से आरोपी वांछित चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।
उन्होंने बताया कि इस बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। उन्होंने बताया कि इी क्रम में एसटीएफ की मेरठ इकाई के पुलिस उपाधीक्षक श्यामाकांत के नेतृत्व वाली टीम ने आगरा एसटीएफ फील्ड इकाई, की टीम के पुलिस उपनिरीक्षक मानवेन्द्र सिंह की अगुवाई में मैनपुरी में फरार इनामी बदमाश की तलाश के लिए रवाना किया गया था।
श्री मिश्र ने बताया कि एसटीएफ को जानकारी मिली कि 25 हजार का इनामी अपराधी राहुल यादव करहल इलाके के घिरोर चौराहे के पास मौजूद है। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने बताये गये स्थान पर पहुंचकर इनामी बदमाश को
गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image