Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में छात्राओं से छेड़खानी करने वाला सहायक अध्यापक गिरफ्तार

जौनपुर, 23 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के पंवारा क्षेत्र में गुरुवार को छेड़खानी के आरोप शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के पंवारा क्षेत्र में स्थित बनकट प्राथमिक स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक शैलेंद्र दुबे पर आरोप है कि वह आए दिन छात्राओं से छेड़छाड़ करता है। इसी कारण धीरे-धीरे करके छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया। अभिभावकों ने जब छात्राओं से पूछा गया कि वह स्कूल क्यों नहीं जा रही हैं तो डरी सहमी छात्राओं ने आपबीती बताई। उसके बाद अभिभावकों जिसमें महिलाए भी शामिल थी आज स्कूल पहुंची और आरोपित शिक्षक को बंधक बना लिया। गुस्साई महिलाओं ने चप्पलों से शिक्षक की पिटाई की ।
उन्होंने बताया कि सूचना पर वहां पहुंची पुलिस आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर पंवारा ले आई जहां बच्चियों के परिजनों ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। छात्राओं का बयान महिला कांस्टेबल बैरक कक्ष में ले रही थी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image