Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में ट्रैक्टर से कुचलने से दो किसान की मौत

बुलंदशहर 14 मार्च (वार्ता )उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के पहासू इलाके में चीनी मिल में गन्ना देने आये दो किसान की ट्रैक्टर से कुचल जाने से मौत हो गई ।
पुलिस ने शनिवार को यहां कहा कि ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर दोनों शवों का पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । शिकारपुर इलाके के अजनारा गांव के रहने वाले रिंकू और अशोक कुमार ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना भर कर निजी क्षेत्र की चीनी मिल में गन्ना देने आये थे । मिल गेट के बाहर गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली व अन्य वाहनों की लंबी कतार लगी थी । रिंकू और अशोक भी अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली को कतार में लगाकर अपनी बारी का इंतजार करने लगे । देर रात तक जब उनकी बारी नहीं आई तो दोनों किसान अपनी ट्रैक्टर के नीचे सो गए।
उनके ट्रैक्टर के पीछे लगे ट्रैक्टर के चालक ने अपने ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दिया उसे यह जानकारी नहीं हो पाई की आगे वाले ट्रैक्टर के नीचे कुछ लोग सोए हुए हैं । जैसे ही ट्रैक्टर आगे बढ़ा उसने दोनों किसानों को कुचल डाला। शोरगुल सुनकर मिल के कर्मचारी वह दूसरे लोग भी आ गए और पुलिस भी पहुंची गई । दोनो किसानों को इलाज के लिए खुर्जा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।
सं विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image