Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ऐतिहासिक गंगा मेला में रंगों से सराबोर हुआ कानपुर

कानपुर 15 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में रविवार को ऐतिहासिक गंगा मेला धूमधाम से मनाया गया और लोग एक बार फिर रंगों में सराबोर हुए।
हटिया के रज्जनबाबू पार्क से रंग का ठेला निकला तो जगह जगह अबीर,गुलाल और रंगों की बौछार से माहौल रंगीन हो गया। शहरवासियों ने एक दूसरे गले मिलकर होली की बधाई दी और अबीर गुलाल लगाया। होरियारों की टोली सड़कों पर निकली तो छतों से बच्चों और महिलाओं ने रंग उड़ेलकर उन्हें सराबोर कर दिया। चौराहों पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता में युवाओं ने अपना दम दिखाया।
सुबह एडीएम सिटी विवेक श्रीवास्तव,एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल, सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी, पूर्व विधायक सलिल विश्नोई जब हटिया के रज्जनबाबू पार्क पहुंचे तो कमेटी के संरक्षक मूलचंद्र सेठ,संयोजक ज्ञानेंद्र विश्नोई,विनय सिंह ने उन्हें अबीर गुलाल लगाया। इसके बाद रज्जन बाबू पार्क में तिरंगा फहराकर पुलिस बैंड से सलामी दी गई। यहां पर आए हुए लोगों का सम्मान करने के साथ ही फिर गंगा मेला के रंग शुरू हुए।
रंगों का ठेला जनरलगंज, नौघड़ा, बिरहाना रोड से होते हुए प्रमुख मार्ग से गुजरा तो होरियारों की टोली रंग,अबीर और गुलाल की बौछार करती रही। कानपुर हटिया होली महोत्सव कमेटी के मूलचंद्र सेठ, ज्ञानेंद्र विश्नोई, विनय सिंह समेत हजारों लोगों की भीड़ साथ रही।
सं प्रदीप
जारी वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image