Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: दो शातिर वाहन चोर पुलिस की गिरफ्त में

झांसी 18 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं।
पुलिस अधीक्षक (देहात) राहुल मिठास ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि इलाके में वाहन चोरी की बढ़ रही घटनाओं के मद्देनजर पुलिस की टीम लगातार सक्रिय है और मंगलवार देर रात जब टीम गश्त पर थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक पर गरौठा मार्ग से गुजर रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम गरौठा चौराहे पर पहुंची और दोनों युवकों को रोककर पूछताछ की ,उनसे गाड़ी के कागजात मांगे गये जो उनके पास नहीं मिले।
देानों को थाने ले जाकर की गयी पूछताछ में उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं इनमें से कुछ दूसरे जिलों से भी चोरी की गयीं हैं। उन्होंने अपने नाम दिलीप कुमार राठौर निवासी ग्राम गौती थाना एरच और रहीश यादव पुत्र सन्तोष यादव निवासी ग्राम केरोखर थाना ककरवई बताया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 315 बोर के दो तमंचे और कारतूस बरामद किये हैं। पकड़े गये दोनों बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
सोनिया
वार्ता
झांसी जिले की मऊरानीपुर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से तलाशी के दौरान आधा दर्जन चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं। बरामद बाइकों में कई बाइकें चोरों ने गैर जनपद से भी चोरी की है।झांसी जिले में लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनायें पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं। एसएसपी डी प्रदीप कुमार के निर्देश पर मऊरानीपुर थाना पुलिस वाहन चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गये बदमाशों की जानकारी देते हुए पुलस पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि पुलिस ने गरौठा चैराहे के पास से दोनों चोरों को पकड़ा है। दोनों के पास से तलाशी के दौरान आधा दर्जन चोरी की बाइकें बरामद की। इसके बाद थाने लाकर उनसे पूछतांछ की गई। उक्त चोरो ने पूछतांछ में कानपुर देहात में उन्होंने एक ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी की थी। चोरों ने अपने नाम
More News
image