Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


धोखाधड़ी में एचडीएफसी बैंक का पूर्व सहायक मैनेजर गिरफ्तार

फिरोजाबाद, 18 मार्च(वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद एचडीएफची बैंक के पूर्व सहायक मैनेजर को धोखाधड़ी कर ग्राहक के खाते से आनलाइन शापिंग करने और उसके खाते से अपने खाते में एक लाख से अधिक की राशि ट्रांसफर करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि रसूलपुर निवासी इमरान खान ने मुकदमा दर्ज कराते हुये अपनेे बैंक एकाउन्ट से धोखाधड़ी कर रूपये निकालने का आरोप लगाया था। मामले की जांच साइबर टीम ने की। जांच में पाया कि बैंक में तैनात असिस्टेंट मैनेजर अजीत यादव ने इमरान के खाते से धोखाधड़ी कर अपने खाते में पैसे ट्रांसफर किये है।
उन्होंने बताया कि रसूलपुर पुलिस ने अपराध शाखा के सहयोग से बुधवार को लखनऊ के मणियाॅव थाना क्षेत्र के अलीगंज सेक्टर ए निवासी फरार आरोपी असिस्टेंट मैनेजर अजीत यादव को बस स्टेण्ड़ से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गये अपराधी ने पूछताछ में बताया है कि वह एचडीएफसी बैंक में असिस्टैंट मैनेजर के पद पर कार्यरत था तब उसने खाताधारक इमरान खान के खाते से उसकी बैंक डिटेल में हेराफेरी कर 16,262 रूपये की आनलाइन खरीददारी की तथा यूपीआई व आईएमपीएस के माध्यम से कुल 1,40597 रूपये अपने दो खातों में स्थानान्तरित कर लिये थें। पुलिस द्वारा 16262 रूपये रिफण्ड़ भी कराये गये है।
सं तेज
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image