Friday, Mar 29 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पेराई सत्र में जाम लगने से परेशान पूर्व विधायक ने किया पलायन का ऐलान

शामली, 19 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के वरिष्ठ नेता राजेश्वर बंसल ने शामली शुगर मिल में आने वाले गन्ना वाहनों के कारण हर रोज लगने वाले जाम से परेशान होकर यहां से पलायन करने का ऐलान किया है।
जिले में शोसल मीडिया पर वायरल वीडियों में पूर्व विधायक घर छोड़कर पलायन करने की बात कहते हुए इसके लिए शुगर मिल शामली में आने वाले गन्ना वाहनों के कारण हर रोज लगने वाले जाम को कारण बताया है। वीडियो में कहा कि वो परिवार सहित शामली से किसी अन्य स्थान पर पलायन कर रहे हैं। उन्होंने अपने घर के सामने बिकाऊ होने का बोर्ड भी लगा दिया है।
उन्होंने इस समस्या को दूर करने के नाम पर ही नगर पालिका परिषद के चुनाव में अपनी धर्मपत्नी अंजना बंसल को चेयरमैन पद के उम्मीदवार के रूप में खड़ा किया था तथा उसने भारी वोटों से विजय भी हासिल की। लेकिन समस्या का कोई हल नहीं निकल पाने के कारण अब उन्होंने परिवार सहित शामली से किसी अन्य स्थान पर पलायन करने का ऐलान किया है।
गौरतलब है कि शामली नगर में सर शादी लाल इंटरप्राइजेज के नाम से एक शुगर मिल स्थित है। जिसमे गन्ना पेराई सत्र के दौरान नगर में लगने वाले जाम के कारण नगरवासियों काे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
सं तेज
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image