Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी पुलिस ने ट्रक से बरामद की 1100 पेटी शराब बरामद

बाराबंकी, 23 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने हैदरगढ़ क्षेत्र से ट्रक में अंडे की पेटियां के नीचे छुपाकर लाई जा रही शराब की 1100 पेटी बरामद की,जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये आंकी गई है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हैदरगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान सुल्तानपुर हाइवे पर चौबीसी गांव के निकट तड़के चेकिंग के दौरान मिनी ट्रक को शक के आधार ओर रोका। चालक ने बताया कि अंडा लदा है। पुलिस ने ट्रक की तलाशी की तो अंडे की पेटियों के नीचे छुपाकर रखी गई 1110 पेटी में 59940 शीशी देशी शराब बरामद की।
उन्होंने बताया कि पुलिस ट्रक चालक वीरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया जबकि शराब तस्कर भागने में कामयात रहे । पूछताछ पर वीरेन्द्र ने बताया यह माल पटियाला के राजपुरा निवासी इन्द्रजीत सिंह ने भेजा है। इसे बनारस किसके पास ले जाना था यह उसने नहीं बताया । बरामद शराब पर लेबल भी नहीं है। इसकी जांच की जाएगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image