Friday, Mar 29 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में लॉकडाउन की अवहेलना करने पर 33 व्यक्तियों पर कार्रवाई

वाराणसी, 23 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सोमवार को अनावश्यक घूम रहे, गैर जरुरी तौर से होटल, गेस्ट हाऊस एवं दुकानें खुली रखने वाले संचालकों एवं लॉकडाउन से सम्बन्धित नियमों की अवहेलना करने वाले 33 व्यक्तियों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की गई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि विभिन्न थानों में 33 लोगों के विरुद्ध कुल 11 अभियोग पंजीकृत किये गये, 20 के विरुद्ध 34 पुलिस एक्ट एव 16 लोगों के विरुद् 151 सीआरपीसी के तहत निरोधात्मक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि लगभग 1518 वाहनों के चालान किये गये तथा 264 वाहनों को सीज किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को आगामी निर्धारित समयावधि तक लॉकडाउन प्रभावी रहने की स्थिति में आदेशों निर्देशों की अवहेलना करने वाले, अनावश्यक विधि विरुद्ध सड़को पर घूम रहे लोगों के विरुद्ध सख्ती बरतते हुए वैधानिक कार्रवाई करने के लिए आदेश किया है।
वीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image