Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में पांच लोगों को किया क्वारंटाइन

सहारनपुर,25 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली के कैराना कस्बे में साऊदी अरब से आए व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव पाए जाने पर उसके पांच परिजनों को क्वारंटाइन किया गया है तथा जिले में कोई कोरोना का पॉजिटिव मामला नहीं मिला है।
कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि पूरा सहारनपुर मंडल कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर स्थिति पूरी
तरह नियंत्रण में है। सहारनपुर जिले में अभी तक कोई भी कोरोना वायरस संक्रमित केस सामने नहीं आया है। यहां जिला अस्पताल में बाहर से आए दो लोग निगरानी में रखा गया है। हालांकि उनकी जांच रिर्पोट निगेटिव आई है।
उन्होंने बताया कि शामली जिला मुख्यालय पर कैराना का कोरोना वायरस संक्रमित 33 वर्षीय शाहनवाज अंसारी आईसोलेशन में रखा गया है। शाहनवाज 24 मार्च को सऊदी अरब से कैराना लौटा था। उसकी पत्नी और तीन
बच्चों और उसके रिश्तेदार को शामली में सीएचसी में क्वारंटाइन में रखा गया है। उनके रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए है। जिनकी अभी रिर्पोट नहीं मिली है।
उन्होंने बताया कि सहारनपुर जिले में बाहर से आए करीब एक हजार लोगो की जांच हुई और सौ से ज्यादा लोगों को उनके घरो में निगरानी पर रखा गया है। नागल में पांच संदिग्धों की जांच की गई। जो कर्नाटक, मध्यप्रदेश और केरल
से लौटे थे। सभी पांचो लोग सोनू,गुलेशेर, धर्मवीर, मोनू, शेर सिंह जांच में स्वस्थ पाए गए।
उन्होंने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान आज पिछले तीन दिनों के मुकाबले लोगों ने ज्यादा संयम और अनुशासन दिखाया और अपने घरों पर ही रहने का काम किया है।
सं तेज
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image