Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दिल्ली से प्रयागराज पहुंचे 187 यात्री

प्रयागराज,28 मार्च (वार्ता) कोरोना संक्रमण के कारण हुए लाॅकडाउन के मद्देनजर दिल्ली में फंसे 187 लोगों को रोड़वेज बस द्वारा प्रयागराज पहुंचाया गया।
राज्य परिवहन निगम प्रयागराज के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस बिसेन ने शनिवार को बताया कि लॉकडानउन के कारण दिल्ली में फंसे प्रयागराज के 187 लोगों को चार बसों में दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचाया गया। उसके बाद उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन की बसों से प्रयागराज के सिविल लाइंस बस अड्डा पर पहुंचाया गया।
उन्हाेंने बताया कि अलग-अलग बसों 40, 67, 45 और 35 बसों से पहुंचाया गया। यहां पहुंचने के बाद यात्रियों का सेनीटाइज किया गया और उनका स्क्रीनिंग किया गया। उन्होंने बताया कि बाद में सभी अपने अपने घरों को चले गये।
सिविल लाइंस बस अड्डे पर पहुंचे बेहाल यात्रियों में कुछ मिर्जापुर, सोनभद्र, और गाजीपुर जैसे क्षेत्रों के रहने वाले थे। पीडितों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली से गाजियाबाद के लाल कुआं तक पैदल ही यात्रा कर पहुंचे है। उसके बाद उन्हे अलग अलग बसों में लखनऊ तक पहुंचाया गया।
उन्होने बताया कि लखनऊ के बाद उन्हे प्रयागराज पहुंचा गया। यात्रियों में रामनरेश, विनोद कुमार और बालकिशन ने अपनी व्यथा बताते हुए रूंधे गले से कहा वे पिछले 36 घंटे से भूखे थे। प्रयाराज पहुंचने के बाद उन्हें पुलिस द्वारा भोजन की व्यस्था करायी गयी।
उन्होंने बताया कि यहां तक किसी प्रकार से तो पहुंच गए आगे भी किसी प्रकार पहुंच जायेंगे।
दिनेश तेज
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image