Friday, Apr 19 2024 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीलीभीत में बाघ ने एक और किसान को बनाया निवाला

पीलीभीत, 30 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के गजरौला क्षेत्र में सोमवार शाम बाघ ने एक युवा किसान की जान ले ली।
गजरौला थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह ने बताया कि माला कॉलोनी निवासी अचल राय का 28 वर्षीय पुत्र कृष्णा राय शाम करीब साढ़े पांच बजे खेत पर गेहूं की फसल देखने गया था। इस बीच वहां बैठे बाघ ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। चीख पुकार सुनकर पड़ोस में काम कर रहे किसान जगदीश तथा गौरंग दौड़े और शोर-शराबा कर बाघ को भगाया।
उन्होंने बताया कि करीब 10 दिन पहले बाघ ने एक महिला रमोनी को निवाला बनाया था। घटना के बाद वन विभाग की टीम मौके काफी देर बाद वहां नहीं पहुंची । इससे ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image