Friday, Apr 19 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


निजामुद्दीन मरकज में हिस्सा लेने की आशंका में तीन संदिग्ध हिरासत में

जालौन 01 अप्रैल( वार्ता ) राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने की आशंका के चलते उत्तर प्रदेश के जालौन में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उरई स्थित मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है जहां उनकी जांच की जायेगी। उप जिलाधिकारी कोंच अशोक कुमार ने बुधवार को बताया कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली कस्बा कोच निवासी सगीर अहमद पुत्र हाजी अशफाक जयप्रकाश नगर कटोरे ,राइन पिता का नाम अज्ञात निवासी भगवत सिंह नगर तथा साकिब अहमद पुत्र हाजी जहीरूद्दीन विगत कई वर्षों से दिल्ली की जमात में शामिल होते रहे हैं। उसी आधार पर सूची में नाम होने के कारण संदेह के चलते इन तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है ,आरोपी कोरोना वायरस से संक्रमित है या नहीं इसकी जांच के लिए मेडिकल कॉलेज उरई भिजवाया गया ।
उप जिलाधिकारी ने यह भी बताया इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस वर्ष तीनों आरोपी निजामुद्दीन मरकज की जमात में शामिल हुए थे कि नहीं। संक्रमित होने की पुष्टि पर इनको आइसोलेशन में रखा जाएगा। जांच पूरी होने के बाद यदि इस वर्ष भी इनके निजामुद्दीन मरकज के कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि होती है तो इन तीनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही भी की जाएगी।
एहतियात के तौर पर तीनों आरोपियों के आवास पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है कि इनके परिजन जांच पूरी होने तक घर से बाहर नहीं निकलेंगे साथ ही बाहर से भी कोई भी व्यक्ति इनसे नहीं मिलेगा । छापे की पूरी कार्रवाई में उप जिलाधिकारी कोच के अलावा क्षेत्राधिकारी आरपी सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कोच इमरान खान तहसीलदार कोच राजेश विश्वकर्मा मौजूद रहे।
सं सोनिया
वार्ता
More News
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 6:56 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार शाम पांच बजे तक औसतन 57.54 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

19 Apr 2024 | 6:52 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये शुक्रवार को उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी। नयी सूची में नौ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है जबकि वाराणसी और फिरोजाबाद में उम्मीदवार बदले गये हैं।

see more..
image