Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर के मदरसे में जमात में शामिल हुए नौ थाईलैंड के नागरिक मिले

शहजहांपुर, 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शहजहांपुर में दिल्ली निजामुद्दीन के तबलीगी जमात में शामिल हुए थाईलैंड के नौ नागरिक मदरसे में छुपे मिले ।
पुलिस प्रवक्ता ने बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर पुलिस को सूचना मिली कि सदर बाजार क्षेत्र के अंटा चौराहा स्थित एक मदरसे में कुछ विदेशी ठहरे हुए हैं। उसके बाद पुलिस ने मेडिकल टीम के साथ मदरसे पर छापेमारी की जहां थाईलैंड के रहने वाले नौ नागरिक छुपे मिले । इसके अलावा तीन अन्य लोग भी उनके साथ मिले हैं जो दिल्ली के निजामुद्दीन में हुई तबलीगी जमात में शामिल होकर लौटे थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी 12 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया। सभी लोगों के सैंपल लखनऊ भेजे जा रहे हैं । शाहजहांपुर में अभी तक कोरोना का कोई भी पॉजिटिव मरीज नहीं मिला।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
image