Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सफाई कर्मियो ने कोरोना से लड़ाई के लिये दिया एक दिन का वेतन

बस्ती,03 अप्रैल(वार्ता) तन,मन,धन से कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई की संकल्पबद्धता को जताते हुये पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने एक दिन के वेतन के एवज में 26 लाख रूपये से अधिक की धनराशि का चेक जिला प्रशासन को दिया।
उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुग्रीव गिरी ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना वासरस से निपटने के लिए जिले के 3294 सफाई कर्मियों ने अपना एक दिन का वेतन 26 लाख 64 हजार 600 रुपया का चेक जिला प्रशासन को प्रदान किया है। कोरोनावायरस से निपटने के लिए सफाई कर्मचारी रातों दिन सफाई और निरोधक कार्यों में जुटे हुए हैं।
श्री गिरी ने कहा “ हम कर्मचारी जिस लायक हैं, अपने कामों में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतेंगे। हम इतना तो जानते हैं कि आस-पास का वातावरण स्वच्छ रहे तो बीमारी नहीं पनपने पाती। हमारा पूरा प्रयास होगा कि हम अपने क्षेत्रों में गंदगी नहीं होने दें और पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों पर डटे रहेंगे।”
सं दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
image