Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शंकरगढ़ सील

प्रतापगढ़, 04 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में प्रशासन ने रानीगंज तहसील के नर्सिंग गढ़ गाँव में तीन जमातियों में कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद गांव की सीमाओं को सील कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि उत्तराखण्ड के रहने वाले 15 लोग दिल्ली में तबलीगी जमात में शामिल होने के बाद यहाँ आकर मस्जिद में छिपे थे। पुलिस ने छापा मार तीन दिन पहले पकड़ा था। दो ने पुलिस को अपनी रिपोर्ट दिखायी, जो निगेटिव थी। पुलिस सभी को जिला अस्पातल ले आयी। यहां उनको आइसोलेट कर इनका सैंपल लखनऊ के केजीएमयू लैब में जांच के लिए भेजे गये थे।
शुक्रवार दोपहर बाद आयी रिपोर्ट में तीन जमातियों के कॅरोना से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद प्रशासन ने शंकरगढ़ गाँव की सीमाएं सील करा दी है। गाँव मे आने और बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर बैरीकेटिंग कराकर फोर्स तैनात कर दिया।
सं दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
image