Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोविड-19 के 60 नये मामले, कुल तादाद 234

लखनऊ 04 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस के 60 नये मामले सामने आने से राज्य में जानलेवा वायरस की चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या 234 हो गयी है।
अधिकृत सूत्रों ने बताया कि आज हालांकि दो कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुये है जिनमें एक गाजियाबाद और एक कानपुर की बुजुर्ग महिला है। इससे पहले बस्ती और मेरठ में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गयी थी। राज्य के 75 जिलों में अब तक 28 में कोरोना पाजीटिव मरीज मिल चुके हैं। राज्य में कोरोना पाजीटिव से मुक्त होकर स्वस्थ होने वाले 21 में आगरा में आठ,आगरा में तीन,गाजियाबाद में आठ,नोएडा में एक, लखनऊ में एक और कानपुर में एक मरीज शामिल है।
सूत्रों ने बताया कि शनिवार को आगरा में सबसे अधिक 25 कोरोना पाजीटिव मरीज मिले हैं जबकि नोएडा में आठ, महाराजगंज में छह,गाजियाबाद और हाथरस में चार चार , वाराणसी और शामली में तीन तीन,मिर्जापुर और गाजीपुर में दो दो,बागपत,आजमगढ,प्रतापगढ,सहारनपुर और बांदा में एक एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है।
इस तरह अब तक आगरा में अब तक 44,लखनऊ में 10,गाजियाबाद में 14,नोएडा में 58,मेरठ में 25, सहारनपुर में 13,कानपुर में सात,बरेली और शामली में छह-छह,बस्ती और वाराणसी में पांच-पांच,फिरोजाबाद और हाथरस में चार-चार,गाजीपुर,आजमगढ,बुलंदशहर और जौनपुर में तीन तीन,पीलीभीत,बागपत,मिर्जापुर,प्रतापगढ में दो दो, लखीमपुर खीरी,हरदोई,शाहजहांपुर,मुरादाबाद,बांदा,हरदोई और हापुड़ में एक एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image