Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोण्डा में लॉकडाउन के उल्लंघन के दौर किए 86 गिरफ्तार

गोण्डा ,07 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में कोरोना वाइरस के संक्रमण को रोकने के लिये जारी देशव्यापी लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 86 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करते हुए 847 वाहनों का चालान कर किया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में जारी लॉकडाउन के दौरान अब तक पुलिस ने इसका उल्लंघन करने को लेकर दर्ज 32 मुकदमों के वांछित 94 आरोपियों में 86 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है । उन्होंने बताया कि इसके अलावा सीमा पर स्थापित 60 बैरियरों पर अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूमने और यातायात नियमों में अनियमितता बरतने वाले 6841 वाहनों की चेकिंग कर 847 वाहनों का चालान कर किया गया है।
उन्होंने बताया कि इस दौरान 71 वाहनों को सीज किया गया है। उन्होंने बताया उल्लंघन करने वालों पर 1128110 रुपये का जुर्माना किया गया है । उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के पालन के लिये लोगों को पुलिस कोविद 19 से बचाव के लिये जागरूक कर रही है लेकिन लॉकडाउन का अनुपालन न/न करने वालो पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
श्री कुमार ने लोगों को लॉकडाउन के निर्देशों का पालने करने की अपील की। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने वालों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image